अपने नए एकल “मैं इस छोर हूँ” के साथ फिर से दिल चुराने के लिए तैयार हैं अजय सहगल

अजय सहगल, जिन्होंने ‘बस एक पल’ और ‘जिंदगी के सफर में’ जैसे कई गीतों से सबके दिलों को जीता है, एक नया गीत “मैं इस छोर हूँ” लेकर आ रहे हैं, जो कि अल्गोल फिल्म्स के बैनर तले अजय जैसवाल द्वारा निर्मित है।

अजय सहगल भारतीय रक्षा संपदा सेवाओं का एक हिस्सा हैं, लेकिन गायन और लेखन हमेशा से बहुत कम उम्र से उनका जुनून रहा है, “मैंने अतीत में 3 से अधिक संगीत एल्बम बनाए हैं और कविताएं और किताबें लिखना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा करता हूं। मैंने पहले ही 2 किताबें प्रकाशित की हैं और उनमें मेरी छोटी कविताएँ और गीत शामिल हैं। ”

‘मैं इस छोर हूँ’ एक ऐसी चीज है जिसे मैंने 2016 में लिखा था और अब पूरे गाने को देखकर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इसे इतने बड़े स्तर पर बनाया जाएगा और मैं फाइनल प्रिंट को देखकर बेहद खुश हूं। ”

अजय जायसवाल के साथ काम करने के बारे में उनके अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह वास्तव में अजय जैसवाल के साथ काम करने का एक अच्छा अनुभव था। वह एक ऐसे व्यक्ति है जिनके पास बहुत अच्छा अनुभव है और आपको हमेशा उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। जब हम गाना रिकॉर्ड कर रहे थे तो वह इतने मददगार थे कि हमने सिर्फ 15 मिनट में गाना रिकॉर्ड कर लिया और यह बहुत जल्दी था। लेकिन हां, वास्तव में उनके साथ काम करना एक सम्मान कि तरह था। ”

टीवी एक्ट्रेस विंध्या तिवारी भी इस म्यूजिक एल्बम में होंगी और उनकी जोड़ी गायक अजय सहगल के साथ है।

अजय जायसवाल ने इस नए संगीत एकल ट्रैक “मैं इस छोर हूँ” की रचना और निर्माण किया है और अतीत में उन्होंने “इश्क क्लिक” जैसी बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण भी किया है, जिसमें अध्यायन सुमन और सारा लोरेन ने अभिनय किया है।

Related posts

Leave a Comment