अपमान महसूस करने के कारण 40 बार छुरा घोंपकर अपनी पत्नी की चाकू से हत्या।

गुड़गांव: २८ वर्ष के पति पंकज ने अपनी पत्नी से लगातार अपमान और अपमानजनक टिप्पणी की वजह से परेशान हो कर शनिवार की शाम को सेक्टर ५, अशोक विहार में सो रही अपनी पत्नी वंशिका(२३) को ४० बार छुरा घोंपकर हत्या करदी। पुलिस ने कहा कि पति पंकज यह प्लान पिछले २ माह से अपने सहकर्मी नसीम अहमद(३९) के साथ मिल कर बना रहा था,दोनों ही रविवार की शाम को गिरफ्तार किये गए।
पीटीआई ने गुड़गांव पुलिस पीआरओ सुभाष बोकन के हवाले से बताया “भारद्वाज घटना के बाद से लापता था। वह हमारा प्रमुख संदिग्ध था। हमने उसे लक्ष्मण विहार इलाके से रविवार को तकनीकी निगरानी की मदद से गिरफ्तार किया ”
पुलिस ने बताया है की पति ने पेट, गर्दन, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों में कई बार वार किए और कथित तौर पर कार रिंच से सिर पर टकराया । वंशिका और पंकज २९ अप्रैल, २०१७ को शादी के बंधन में बंधे और अक्सर लड़ाई की।
सुमित कुमार, स्टेशन हाउस ऑफिसर, (एस.अच.ओ), सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन, ने अपने बयान में बताया की “पति ने कहा कि उसने उसे घृणा की क्योंकि वह उसे उसके परिवार के इशारे पर शर्मिंदा करता था। उसे उसका व्यवहार पसंद नहीं आया और उसने कहा कि वह उससे बात नहीं करती है। इसलिए, उसने उसे मारने का फैसला किया और एक सहकर्मी नसीम के साथ अपराध की योजना बनाई। नसीम ने हथियारों की खरीद में उनकी मदद की और परिवार के अन्य सदस्यों के दूर रहने पर उन्हें अपने घर पर हत्या करने की सलाह दी। दोनों एक अवसर की प्रतीक्षा कर रहे थे और दो महीने के लिए योजना बना रहे थे।”
वंशिका के पिता दिल्ली के एक किराना दुकानदार महेश शर्मा ने शनिवार को पुलिस शिकायत दर्ज करते हुए बताया की हत्या से कुछ समय पहले उस ने अपने फोन पर उसे सूचित किया था कि उसका पति उसके साथ लड़ रहा है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 120-बी (आपराधिक साजिश) और 34 (सामान्य इरादे से आगे के कई काम किए गए) के तहत मामला दर्ज किया गया था, पुलिस ने बयान में बताया है।

Related posts

Leave a Comment