अभिनेत्री रेखा राणा ने “राउडी बेबी” में नृत्य करके मारी 2 की टीम को दी बधाई

अभिनेत्री रेखा राणा ने हाल ही में ‘राउडी बेबी’ गाने पर एक कवर म्यूजिक वीडियो शूट किया, जिसमें उन्होंने अपने दोस्त धनुष और उनकी फिल्म“ मारी 2 ”की शानदार सफलता के लिए बधाई दी।

रेखा ने एक हिट गीत “राउडी बेबी” पर एक नृत्य वीडियो शूट किया, जिसे मूल रूप से प्रभु देवा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था। ‘तारा’ अभिनेत्री मूल वीडियो के समान कवर वीडियो बनाना चाहती थी, जिसे उसने वास्तव में प्रभु देवा के सहायकों से सही चाल में महारत हासिल करने के लिए सीखा था।

“जब मैंने पहली बार इसे देखा था, तब से मुझे फिल्म बहुत पसंद थी और चूंकि धनुष हमेशा मेरे लिए एक प्रिय दोस्त रहे हैं, इसलिए मैंने उनकी सफल फिल्म के सबसे अधिक पसंद किए गए नंबर पर प्रदर्शन करके उन्हें और उनकी टीम को बधाई देने के बारे में सोचा।” उन्होंने आगे कहा, “जब मेरी टीम चयनकर्ताओं जुई वैद्य और गुलज़ार कुरैशी के संपर्क में आई तो वे बहुत उत्साहित थे और हमारे पास वीडियो शूट करने वाला एक धमाका था। मुझे उम्मीद है कि वीडियो सभी को पसंद आया होगा। ”
जुई वैद्य और गुलज़ार कुरैशी नर्तक और निर्देशक प्रभु देवा के सहायक हैं और कुछ समय के लिए इस नृत्य दल का हिस्सा रहे हैं।

डांस वीडियो 7 फरवरी 2019 को डिजिटल रूप से बाहर हो जाएगा और रेखा को उम्मीद है कि उनके प्रशंसक उनके प्रयासों का आनंद लेंगे और सराहना करेंगे।

Related posts

Leave a Comment