ए आर रहमान ने फिल्म ‘वाह जिंदगी’ का संगीत लॉन्च किया और उसकी प्रशंसा की

दो बार ऑस्कर और ग्रैमी अवार्ड विजेता, संगीत उस्ताद ए आर रहमान ने हाल ही में फीचर फिल्म ‘वही जिंदगी’ का संगीत लॉन्च किया। महान संगीतकार ने हाल ही में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ मुलाकात की और उन्हें फिल्म के संगीत के सफल लॉन्च के लिए बधाई दी।

फिल्म “वाह जिंदगी” का संगीत पराग छाबड़ा ने दिया है, जो ए.आर. रहमान के सहयोगी रह चुके हैं। वह मोहनजो-दारो, सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स, मॉम, हाईवे और रांझणा जैसी बॉलीवुड परियोजनाओं के लिए पद्म भूषण संगीतकार की टीम में रहे हैं। ए आर रहमान ने शहर में हाल ही में आयोजित संगीत लॉन्च में पराग और ‘वाह जिंदगी’ की टीम को बधाई दी, “मैंने फिल्म का संगीत सुना है और उन्होंने (पराग) ने व्यवस्थाओं, उत्पादन और संरचना पर एक सराहनीय काम किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। ”

‘वाह ज़िंदगी’ मेक इन इंडिया अवधारणा पर आधारित है और एक प्रेम कहानी के माध्यम से अपने चीनी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ भारतीय निर्मित उत्पादों की लड़ाई को दर्शाती है।

जब संगीत महार्थी को फिल्म की कहानी और विषय के बारे में पता चला, तो उन्होंने टीम को इस तरह के एक विचार के साथ आने के लिए बधाई दी और यह भी उम्मीद की कि उनका संदेश राष्ट्र के लोगों तक पहुंच जाए, “मैं पराग और पूरे टीम को शुभकामना देना चाहता हूं । साथ हि ‘वाह जिंदगी’ की टीम को बड़ी सफलता, खुशी और बधाई। ”

पराग छाबड़ा ने कुछ अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं पर भी काम किया है, जहां उन्होंने एमी अवार्ड विजेता नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री- डॉटर ऑफ डेस्टिनी और वायसराय हाउस के लिए संगीत निर्माण के लिए पृष्ठभूमि स्कोर किया, जहां दोनों के लिए संगीत ए आर रहमान द्वारा संगीतबद्ध किया गया था।

‘वाह जिंदगी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो मेक इन इंडिया अवधारणा पर आधारित है, जिसमें संजय मिश्रा, विजय राज, प्लाबिता बोरठाकुर, नवीन कस्तूरिया और मनोज जोशी हैं। यह फिल्म एफटीआईआई के पूर्व छात्र दिनेश एस यादव द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसका निर्माण शिवाज़ा फिल्म्स के बैनर तले अशोक चौधरी ने किया है। फिल्म 2019 की शुरुआत में रिलीज़ होगी।

Related posts

Leave a Comment