करणी सेना का निशाना कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी।

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी एक आगामी भारतीय ऐतिहासिक जीवनी फिल्म है, जो झांसी की मराठा रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। यह कृष और कंगना रनौत द्वारा निर्देशित और कमल जैन और निशांत पिट्टी के सहयोग से ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में कंगना रनौत शीर्षक भूमिका में हैं।
बता दे की यह फिल्म २५ जनवरी २०१९ को लांच होगी। पिछले साल ही करणी सेना ने फिल्म “पद्मावत ” के सेट पर तोड़ फोड़ की थी और फिल्म प्रोडूसर्स को फिल्म का नाम से ले कर फिल्म रिलीज़ होने तक सेंसर बोर्ड से कई मुश्किलें झेलनी पड़ी थी। अब यह साल के शुरुआत में ही करणी सेना ने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को अपना निशाना बनाया है। करणी सेना का कहना है कि, ‘फिल्म में आपत्तिजनक कंटेंट ,रानी लक्ष्मीबाई का एक गाने पर डांस और एक ब्रिटिश अफसर के साथ रिलेशनशिप,इसे पहले हमें दिखाया जाए वरना हम तोड़फोड़ शुरू कर देंगे और जिसके जिम्मेदार हम नहीं होंगे। इस के उत्तर में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा है “फिल्म को सेंसरबोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल चुकी है. साथ ही 4 इतिहासकारों ने भी इसको सराहा है. ऐसे में करणी सेना ये सब मुझे परेशान करने के लिए कर रही है. और इसके बाद भी अगर वो नहीं रुके तो उन्हें ये बात पता होनी चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं, एक-एक को मिटा के रख दूंगी। ”
जैसे की हम जानते है द क्वीन ऑफ बॉलीवुड कंगना रनौत,द क्वीन ऑफ झांसी रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही है, इंटरव्यू में दिए हुए उत्तर से यह तो साफ़ ज़ाहिर की कंगना अपने फिल्म के किरदार को अच्छी तरह से निभाया है। देखना है की फिल्म थिएटर में आएगी या फिर लांच होने के क़रीब ही करणी सेना द्वारा कोई मुश्किलों में आएगी।

Related posts

Leave a Comment