क्लासरूम में फेशियल कराती प्रिंसिपल का विडियो वायरल हुआ निलंबित

हम अक्सर कई केसेस सुनते है जहा स्कूलों में बच्चों से काम करवाया जाता है लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहा गोरखपुर के प्राथमिक स्कूल में प्रिंसिपल का नया कारनामा सामने आया है। प्रिंसिपल स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के बजाय कुर्सी पर बैठकर फेशियल कराती नजर आ रही है। इस मामले का विडियो वायरल होने के बाद बीएसए ने प्रधानाध्यपिका को निलंबित कर दिया है।
प्रिंसिपल ने निकट के ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली महिला को स्कूल में फेसल करने के लिए बुलाया।वह स्कूल की कक्षा में ही अपना फेस मसाज करा रही थी, और बच्चे कक्षा से बाहर निकल कर खेल रहे थे। कुछ बच्चे बार-बार कमरे में झांक रहे थे। इस दौरान स्कूल के नजदीक गुजर रहे अभिभावक का ध्यान बच्चों की और गया शोरगुल ने खींचा। उसके बच्चों को ताक झांक करते देख उत्सुकता से पूछताछ की। बच्चों ने खुलासा किया कि मैडम अपना फेस मसाज करा रही हैं।
जिसके बाद एक अभिभावक क्लास में पहुंच गया और मैडम की सारी करतूतों को कैद कर लिया। अभिभावक ने जब पूछा कि आप क्या कर रही हैं तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि खाली वक्त था इसलिए फेस मसाज करा लिया। इसके बाद भी उन्होंने फेस मसाज कराना बंद नहीं किया। प्रिंसिपल को दोेषी मानते हुए बीएसए राम सागर पति त्रिपाठी ने प्रथम दृष्टया निलंबित कर दिया है।
राइटर – वैशाली कवर

Related posts

Leave a Comment