जॉन अब्राहम की फिल्म “RAW” का ट्रेलर हुआ लांच।

रोमियो अकबर वाल्टर “RAW” एक आगामी भारतीय जासूसी थ्रिलर फिल्म है जो रॉबी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है। कश्मीर में शूट कि गयी, यह फिल्म शुरू में १५ मार्च २०१ ९ को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन फिर इसे आगे बढ़ाया गया। भारतीय गणतंत्र दिवस के अवसर पर जारी किए गए अपने टीज़र के साथ, यह १२ अप्रैल २०१ ९ को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब ५ अप्रैल २०१ ९ को रिलीज़ होगी रोमियो अकबर वाल्टर “RAW”।.

०४-मार्च-२०१९ यानी आज इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है बता दे जिसे बहोत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोगो ने “मस्ट वाच,पावरफुल ,शानदार जैसे कमैंट्स से जॉन अब्राहम की एक्टिंग को बहोत सरहाया है। कुछ लोगो ने यह भी कमेंट कर दिया है की यह फिल्म हिट है। लोगो के कमैंट्स और यूट्यूब पर व्यूज देख के लगता है की लोगो में फिल्म देखने की बेताबी ज़्यादा बढ़ गयी है। जैसे की हम ने टीज़र में देखा था ठीक उसी तरह ट्रेलर में भी जॉन अब्राहम अलग-अलग लुक में नज़र आ रहे है।

२०१८ में जॉन अब्राहम ने दो फिल्मो में काम किया थे जो के दोनों ही कम बजट होते हुए भी बॉक्स ऑफिस में शानदार कमाई की थी और साथ ही दर्शको बहोत पसंद आयी। बता दे की जॉन अब्राहम के साथ  मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। URI:The Surgical Strike(११-जनवरी-२०१९) के हिट होने के बाद अभी तक सिनेमाघरों पर चल रही है और पुलवामा के अटैक बाद यह तो साफ़ ज़ाहिर है की दर्शक देशप्रेम फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर “RAW” को देखना ज़्यादा ही पसंद करेंगे।

Related posts

Leave a Comment