पुलवामा अटैक : नहीं होगी पाकिस्तान में रिलीज़ “टोटल धमाल”: अजय देवगन

“टोटल धमल्” २२-फरवरी-२०१९ को रिलीज़ होने जा रही है। इसका टीज़र ट्रेलर १४-जनुअरी-२०१९ को लांच किया गया था। बता दे की यूट्यूब पर इस ट्रेलर को ५५ मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिल चुके है। इस फिल्म के लीड एक्टर और प्रोडूयसर अजय देवगन(Ajay Devgan) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर बताया है और यह फैसला पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के कारण आज लिया है।

अपने अकाउंट पे ट्वीट करते हुए अजय देवगन ने कमेंट लिखा है की “मौजूदा स्थिति के मद्देनजर टोटल धमाल की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।”इस फिल्म के एक और एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने भी ट्वीट कर कहा की “मौजूदा स्थिति के मद्देनजर टोटल धमाल की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।”,

पुलवामा हमले (Pulwama Attack) का भी २०१६ में उरी(URI) में हुए हमले की तरह दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक संबंधों पर असर पड़ा है। ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर,माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी,जॉनी लीवर भी नजर आएंगे। ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ २२ फरवरी को रिलीज होगी। इस तरह अजय देवगन ने पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर एक बड़ा कदम उठाया है, और सोशल मीडिया पर इस फैसले को उसे पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे है।

Related posts

Leave a Comment