पुलवामा अटैक : पीएम मोदी का बयान और संसद भवन में बैठक।

पुलवामा,जम्मू कश्मीर सिक्योरिटी फोर्सेज के सर्च ऑपरेशन के दरमियान यवतमाल में हुई रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ऐलान कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जिन सरपरस्तों ने मिल कर यह गुनाह किया है उनको सजा ज़रूर मिलेगी चाहे वो जितना छुपे। पीएम का यह बयान जनता के बीच बहोत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पाकिस्तान की सरजमीं से नापाक करतूत करने वाले जैश के सरगना मसहूद अजहर के खिलाफ ओसामा बिन लादेन जैसी कार्रवाई की मांग की जा रही है और देशवासियो को भरोसा दिलाते हुए कहा की शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
बयान में पीएम मोदी ने कहा “मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं. पुलवामा में जो हुआ, उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ रहा हूं. जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा मैं अनुभव कर सकता हूं. इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी।”पीएम मोदी ने यह भी कहा कि सैनिकों में और विशेषकर CRPF में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है। इसलिए सुरक्षाबलों को खूली छूट दी गई है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को दिल्ली में संसद भवन में यह बैठक बुलाई गई,बैठक के बाद गुलाम नबी आजाद ने बताया कि हमने गृहमंत्री से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाएं और उनके साथ विचार विमर्श करना चाहिए। हमारी इस मांग का बाकी दलों ने भी समर्थन किया। गुलाम नबी ने बताया कि पूरी कांग्रेस पार्टी आतंकवाद का खात्मा करने के लिए मजबूती के साथ जवानों के साथ खड़ा है। इस बैठक में गृह सचिव राजीव गौबा, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा, आरजेडी नेता जेपी यादव, सीपीएम नेता टी के रंगराजन, फारुख अब्दुल्ला, के वेणुगोपाल, टीआरएस के जितेंद्र रेड्डी, राम मोहन नायडू, गुलाम नबी आजाद, चन्दू माजरा, नरेश गुजराल, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन, सुदीप बंधोपाध्याय, एनसीपी नेता शरद पवार, आनंद शर्मा, आप नेता संजय सिंह, शिवसेना नेता संजय राउत, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा और साथ ही CRPF के ADG भी शामिल होंगे। बैठक में क्या बात होगी इस बारे मै अभी तक किसी नेता ने नहीं बताया है।

Related posts

Leave a Comment