प्रियंका नेगी और कुणाल गंजवाला ‘खामियाजा’ में एक गीत के लिए हुए एकजुट

सिंगर प्रियंका नेगी जिन्होंने इंडियन आइडल 4 में टॉप फाइनलिस्ट में जगह बनाई, उन्होंने हाल ही में फिल्म “खामियाजा” के लिए भीगे होंट तेरे प्रसिद्ध गायक कुणाल गंजवाला के साथ एक गाना रिकॉर्ड किया है।
गीत ‘तू जिंदगी का चेहरा’ है और इसे सुंजॉय बोस ने लिखा है और सीमा सैनी ने लिखा है और यह गीत ज़ी म्यूजिक द्वारा पूरे भारत में रिलीज़ किया गया है।

जब कुणाल के साथ काम करने के बारे में प्रियंका से उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं उनके संगीत को सुनकर बड़ी हुई हूं और वह तब से मेरी पसंदीदा गायको में से एक हैं। अब, उसके साथ काम करने और एक गीत साझा करने का मौका पाने के लिए इस तरह का एक निजीकरण और एक सम्मान है ”

अतीत में प्रियंका नेगी को मस्कुराने लागी, तेरी वाही मेन हुन, दिल ये मासूम है जैसे गीतों के लिए जाना जाता है और उन्होंने ‘फेमस’ जैसी फिल्मों के लिए भी गाया है, जिसमें जिमी शेरगिल और के के मेनन थे।

नेगी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर ‘शेप ऑफ यू / लाऊंग गवाचा’ का मैशअप भी जारी किया, जो तुरंत हिट हो गया और इसे 2.7 मिलियन से अधिक व्यूज मिले।

प्रियंका नेगी ने मोहित चौहान के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘72 घंटे’ में एक रोमांटिक गीत भी रिकॉर्ड किया है, जो 18 जनवरी 2019 को पूरे देश में रिलीज किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment