फिल्म “KALANK” की एक झलक और मुख्य किरदार का पोस्टर हुआ रिलीज़।

एक झलक साझा करने के बाद, निर्माताओं ने अब फिल्म के लिए वरुण धवन के लुक को जारी कर दिया है और, हमें यह कहना होगा कि यह सभी तरह से पेचीदा लग रहा है, वरुण, जो पिछली बार “सुई धागा” में अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आए थे। वरुण धवन फिल्म “कलंक” में “ज़फर” की भूमिका निभा रहे हैं। अपने पहले लुक के साथ, अभिनेता ने वास्तव में हमारा पूरा ध्यान आकर्षित किया है। करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक अपनी शुरुआत से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है।”यह एक चरित्र के इस मणि को चलाने वाली यात्रा का एक नरक रहा है। तो दोस्तों, ज़फर से मिलते हैं! ”,वरुण धवन ने कलंक के लिए अपने लुक को साझा करते हुए कहा।
इंस्टाग्राम पर उसी पोस्टर को साझा करते हुए, निर्माता करण जौहर ने कहा, “@ वरुण_दवन को जफ़र के रूप में प्रस्तुत है ! वह जीवन और खतरे से लड़ता है!”।
कलंक के वरुण धवन और आलिया भट्ट की एक झलक साझा करते हुए, करण जौहर ने एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया। “एक फिल्म जो मेरे दिल और दिमाग में १५ साल पहले पैदा हुई थी,एक ऐसी फिल्म जिस पर मैं पूरे जोश से विश्वास करताहूं, मेरे पिता ने हमें छोड़ने से पहले काम किया था इस आखिरी फिल्म में, यह इस फिल्म को देखने का उनका सपना था, मैं उनके सपने को पूरा नहीं कर सका, मेरी आत्मा टूट गई,लेकिन आज उनकी इच्छा को सेल्युलाइड के साथ एक रिश्ता मिला है, अशांत रिश्तों और अनन्त प्रेम की कहानी मिली है एक आवाज,फिल्म अभिषेक वर्मन द्वारा बनाई गयी, पोषित और कल्पना की गई फिल्म है “कलंक” १९४० के दशक में सेट है। लेकिन यह दिल में रहती है। यात्रा शुरू होती है। मैं उत्साहित हु। इस एक के बारे में चिंतित और भावुक। मुझे आशा है कि आप हमें प्यार करने के लिए हमारे साथ शामिल होंगे ….. # कलंक ।” करण जोहर ने कहा।

इस ट्वीट के बाद करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के लुक और भूमिका के बारे में २ और ट्वीट किए। आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं और संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट भी हैं। किआरा अडवाणी और कृति सेनन विशेष रूप से गीतों में दिखाई देंगे। यह फिल्म १९ अप्रैल २०१९ को लॉन्च होने वाली है।

Related posts

Leave a Comment