बिहार में आर.जे.डी के नेता की गोली मार हत्या।

बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय जनता दल (आर.जे.डी) के प्रदेश महासचिव व पूर्व जिला पार्षद रघुवर राय की गोली मारकर हत्या कर दी। क्षेत्र के लोग हत्या की वजह से आक्रोशित हैं।

हरप्रीत कौर, समस्तीपुर की पुलिस अधीक्षक, ने अपने बयान में बताया है की जब गुरुवार की सुबह राय अपने जनार्दनपुर गांव स्थित आवास से बाहर टहलने के लिए निकले थे , तभी अपराधी उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, जल्द ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना क बाद राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सी.एम नितीश कुमार को निशाना करते हुए टवीट पे कहा “नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए। किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे है? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे है लेकिन आजतक आपकी ज़ुबान का ताला नहीं खुला है। घोर निंदनीय…”

क्षेत्र के लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए सड़को पर उतर आये है जिस वजह से पुलिस को अपराधियों को गिरफ्तार के साथ साथ लोगो समझाने में अपने समय ज़ाया करना पड़ रहा है।

Related posts

Leave a Comment