बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पम्मी मोटन बनी चीफ गेस्ट

मुंबई- बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पम्मी मोटन हालहि में हुए गुजरात के श्री नकोड़ा मेवाड़ प्रीमियम लीग-२ की क्लोजिंग सेरेमनी में बतौर चीफ गेस्ट(मुख्य अतिथि) नजर आई।
पम्मी मोटन ना सिर्फ एक जानी मानी अभिनेत्री हैं बल्कि एक मशहूर मॉडल भी है, इन्होंने अपने काम की शुरुआत “नॉर्थ इंडिया फैशन शो २०१४” में बतौर शोस्टॉपर से की थी। जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग,रैंप शो, फैशन शो, एड शूट्स की दुनिया में कदम रखा।
बॉलीवुड की इस दुनिया में कदम रखने से पहले पम्मी बहुत ही साधारण विचारों वाली महिला थी, जिनका सपना अपने पिता की तरह बिजनेस को आगे बढ़ाना था पर, अचानक उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला जिसके बाद देखते ही देखते उन्होंने अपने हुनर और मेहनत से अपने काम को उस मुक़ाम तक पहुंचा दिया जहां से उन्हें सफलता मिलती गई।
पम्मी, “अर्जुन”,”परवरिश”,”जीनी और जूजू”, “कुमकुम भाग्य”, “ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा”, “सावधान इंडिया”,”फियर फाइल्स”,”गुमराह”, “हम हैं बजरंगी बिग मैजिक”, “पुलिस फाइल बिग मैजिक”, जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं। कॉमेडी क्लासेस उनका अब तक का आखिरी शो रहा है। इसके साथ ही वह “डी.आइ.डी सुपरमॉम”, “दो दिल बंधे एक डोरी से”, “एक मुठी असमान” जैसे कई शोज के प्रोमो में ब नज़र आ चुकी हैं।
हालहि में उन्होंने “हँसा एक संयोग” फिल्म में काम किया है, जिसकी रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। फिलहाल पम्मी इवेंट्स और ऐड सूट्स में व्यस्त है पर बहुत जल्द वह अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगी, और एक बार फिर वह मेहनत और लगन से अपनी सफलता को एक और मुक़ाम देंगी।

Related posts

Leave a Comment