मध्य प्रदेश के ज़िले रायसेन में एक ही परिवार के ४ लोग समेत १२ दिन की बच्ची का मर्डर।

मध्य प्रदेश: पुलिस ने कहा कि मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के एक घर में मंगलवार शाम एक 12 दिन के शिशु सहित एक परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए।

हिमांशु कॉलोनी के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को खबर की के उनके पडोसी शन्नू भूरिआ(२५ वर्ष) जो छत्तीसगढ़ के रहने वाले, एक प्राइवेट फर्म में ऑपरेटर के रूप में काम करता है, सोमवार के दिन से घर से निकले नहीं है और उनके कॉल भी नहीं उठा रहे है। ऐसे पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने अपने बयान में कहा।
और उन्होंने ने आगे बताया के “जब पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शन्नू के घर में प्रवेश किया तब चार लोग मृत पाए गए, जबकि शन्नू बेहोश था। शन्नू को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने कहा कि वह इस बात से अनजान थे कि उनके परिवार की मृत्यु कैसे हुई।

मृत्य लोगो में २० वर्ष की पूर्णिमा भूरिआ,१२ दिन की बेटी और उसकी माँ दीपलता धीमार(४० वर्ष) और ११ वर्ष क भाई आकाश धीमार थे। पुलिस की छान बीन के मुताबिक घर में एक कोल् हीटर पाया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और बताया जा रहा है की मौत के पीछे प्राइमा फेशियल मोनोऑक्साइड इनहेलेशन पॉइजनिंग का कारण हो सकता है।

Related posts

Leave a Comment