मिस इंडिया एशिया पैसेफिक ट्विंकल सहगल डांसिंग स्टार रियलिटी शो की बनी जज

टीवी रियलिटी शो डांसिंग स्टार का प्रसारण 6 अप्रैल से सूर्या सिनेमा चैनल में हो रहा है। शो शनिवार और रविवार को शाम आठ बजे से साढ़े आठ बजे प्रसारित होगा। इस शो को दो कैटेगिरी में बांटा गया है, जिसमें पहली कैटेगिरी 5 से 15 साल और दूसरी कैटेगिरी 15 से 35 साल रखी गई है। अटेंटिव मीडिया द्वारा आयोजित इस शो में देशभर से बच्चों ने हिस्सा लिया और अपने डांस के जलवे दिखाए।

शो को टाटा स्काय पर चैनल नंबर 353, बिग टीवी पर चैनल नंबर 309, एयरटेल पर चैनल नंबर 230, हैथवे पर चैनल नंबर 33, सिटी केबिल पर चैनल नंबर 218, डिजियाना पर चैनल नंबर 218 पर देखा जा सकता है।

रियलिटी शो के फाइनल और ग्रैंड फिनाले राउंड को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन सरोज खान, कोरियोग्राफर तुषार कालिया और टीवी एक्टर पूजा सिंह ने जज किया है। शो के निर्माता आरके सिंह और सीमा सिंह, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर खुशी राजपूत, डायरेक्टर संजय सिंह काकरान और सह डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह हैं।

डांसिंग स्टार का मेगा राउंड फरीदाबाद में आयोजित किया गया था। इस ऑडिशन में देशभर से आए 250 बच्चों ने भाग लिया था। मुंबई से कोरियोग्राफर आकाश राजपाल, शमायल और मिस इंडिया पैसेफिक रहीं ट्विंकल सहगल ने बच्चों के टैलेंट को जज किया। सेमी फाइनल राउंड और फाइनल राउंड जयपुर में हुआ।

आकाश राजपाल ने कहा कि यहां बच्चों का टैलेंट उम्मीद से ज्यादा बेहतर था। ये बच्चे डांसिंग का भविष्य बनेंगे। वहीं, ट्विंकल सहगल ने कहा कि बच्चों का उत्साह देखने लायक था। उनमें जबरदस्त एनर्जी और डांसिंग के प्रति दीवानगी थी।

Related posts

Leave a Comment