शराब पीकर महिला ने किया हंगामा, पुलिस के सामने उतारे कपड़े

मुंबई– अंधेरी पश्चिम के पॉश हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने रात शराब पीकर वहां के सिक्योरिटी गार्ड पर हमला किया।
बताया जा रहा है कि, महिला देहरादून से है, जो पॉश हाउसिंग सोसायटी में बतौर पेइंग गेस्ट रहती है। रात वह बिल्डिंग के 15वे मंजिल के फ्लैट में शराब पी रही थी। शराब पीकर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड आलोक से सिगरेट का पैकेट मँगवाया और आलोक ने सिगरेट लाने से इनकार कर दिया जिससे महिला गुस्से में बिल्डिंग से नीचे उतर आई और आलोक से बहस करने लगी।
यह सारी घटना वहाँ के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई जिसमें महिला ने बहस के दौरान वॉचमैन पर हमला कर दिया और पुलिस इमरजेंसी नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया। ओशिवारा पुलिस स्टेशन की टीम वहां पहुंची, सब कुछ सुनने के बाद उन्होंने महिला से पुलिस स्टेशन चलकर केस दर्ज कराने को कहा जिस पर महिला ने पुलिस स्टेशन जाने से इंकार कर दिया यह कह कर कि पुलिस टीम में कोई महिला अफसर शामिल नहीं थी।
महिला वापस अपने फ्लैट में जाने की मांग कर बहस कर रही थी पर पुलिस की टीम उसे जाने नहीं दिया। जिसके बाद महिला अपने कपड़े उतारने लगी और वहाँ मौजूद पुलिस और सिक्योरिटी गार्ड्स पर चिल्लाने लगी।
महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई जहां महिला का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया।
राइटर – ममता माली

Related posts

Leave a Comment