शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म “कबीर सिंह” २१-जून-२०१९ को लॉन्च होगी।

फिल्म “कबीर सिंह” संदीप वंगा द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ड्रामा फ़िल्म है। यह उनके ही निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (२०१७) की रीमेक है। सिने १ स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हैं। यह शीर्षक चरित्र पर केंद्रित है, एक शराबी सर्जन जो अपने पूर्व प्रेमी से किसी और से शादी करने के बाद आत्म-विनाशकारी मार्ग पर जाता है। प्रधान फोटोग्राफी अक्टूबर 2018 में शुरू हुई थी।

इसके लेखक और निर्देशक संदीप वांगा, इस फिल्म को रणवीर सिंह संग करना चाहते थे। किसी वजह से यह न हो पाया तो उन्होंने ने शाहिद कपूर को इस रोल के लिए मन लिया। सिने १ स्टूडियोज के मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे, जिन्होंने हिंदी के रीमेक अधिकार हासिल किए है ,इनकी चॉइस अर्जुन कपूर थे। निराश हुए संदीप वंगा ने अपने स्टेटमेंट में कहा की “मुझे पता चला है कि अर्जुन रेड्डी के रीमेक अधिकार बेचे गए हैं और यह अर्जुन कपूर की भूमिका होगी। मैं एक दुविधा में फंस गया हूं, क्योंकि मैंने पहले ही भूमिका के लिए शाहिद को बंद कर दिया है। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक स्थिति है। मुझे नहीं पता कि मैं शाहिद का सामना कैसे करूंगा”
फिर अप्रैल में यह ऑफिशियली अन्नोउंस हो गया की शहीद कपूर इसके लीड रोले के लिए सेलेक्ट हो चुके है।

निर्माताओं ने अगस्त में शूटिंग शुरू करने पर विचार किया, लेकिन सितंबर में देरी हो गई क्योंकि वांगा चाहते थे कि कपूर इस भूमिका के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ाएं।प्रधान फोटोग्राफी अंततः २१ अक्टूबर २०१८ को मुंबई में शुरू हो गयी थी। साउंडट्रैक की रचना अमाल मल्लिक द्वारा की जाएगी। फिल्म “कबीर सिंह” २१ जून २०१९ को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related posts

Leave a Comment