‘2.0’ पहले ही दिन करेगी 100 करोड़ की कमाई!

नई दिल्ली: रजनीकांत को तलाइवा और द बॉस ऐसे ही नहीं बुलाते, लोगों के दिलों तक जाने का सीधा रास्ता रजनीकांत से बेहतर शायद कोई नहीं जानता. ‘2.0’ ने रिलीज के कुछ ही घंटों में इस बात को प्रूव कर दिया है. डायरेक्टर एस शंकर की इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो आपको तुरंत यह फिल्म देखनी चाहिए. इतना ही नहीं फिल्म के पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का भी अनुमान है।
फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 5 स्टार देते हुए इसकी जबरदस्त तारीफ की है। उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर भी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही तरण ने रजनीकांत को ‘द बॉस’ कहते हुए सल्यूट किया है। बता दें कि फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही तकरीबन 500 करोड़ की कमाई कर चुकी थी।
साल 2010 में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय की साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म ‘रोबोट’ ने भी ऐसे ही कीर्तिमान रचे थे अब इसके 8 सल बाद ‘2.0’ के नाम से सामने आया है। डायरेक्‍टर एस शंकर की इस फिल्म में दोबारा रजनीकांत लीड रोल में आकर चिट्टी बनकर दिलों पर छा चुके हैं। वहीं इस फिल्म में विलेन का किरदार भी बेहद रोचक है। जिसे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार निभा रहे हैं. फिल्म को 2D और 3D दोनों फॉर्मेट में रिलीज किया गया है।

Related posts

Leave a Comment