जयंत गिलटार ने अपनी पहली गुजराती फिल्म “गुजरात 11” के लिए डेज़ी शाह को साइन किया।

बॉलीवुड में अपने दिल की धड़कन के प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री डेज़ी शाह को गुजराती फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया, जिसका शीर्षक ‘गुजरात ११’ है। यह गुजराती फिल्म उद्योग में उनकी पहली फिल्म होगी। डेज़ी को आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘रेस 3’ में देखा गया था, जहाँ उनका एक डायलॉग ‘हमारा व्यवसाय हमारा व्यवसाय है, आपका कोई भी व्यवसाय नहीं’ मनोरंजन का एक वायरल स्रोत बन गया है।

अपनी अगली झलक के लिए, ‘जय हो’ की अभिनेत्री “चाक और डस्टर” के निर्देशक जयंत गिलटार के साथ काम करती नज़र आएंगी। यह पहली बार है जब दोनों किसी परियोजना के लिए सहयोग करेंगे।

बॉलीवुड के साथ डेज़ी अन्य क्षेत्रीय सिनेमा का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने एक तमिल फिल्म “वंदे मातरम” से अपनी शुरुआत की और बाद में कन्नड़ फिल्म “बॉडीगार्ड” में अपने पहले प्रदर्शन के साथ एक शक्तिशाली प्रभाव डाला। खुद गुजराती होने के कारण डेज़ी ने ‘गुजरात ११’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साह और उत्साह दिखाया। इतना कि वह ४५ मिनट के कथन के बाद फिल्म साइन करने के लिए तैयार थी।

 “गुजरात ११” में, डेज़ी एक फुटबॉल कोच का अभिनय करती नज़र आएंगी, जो किशोर घरों के बच्चों से मिलकर एक फुटबॉल टीम बनाती है और उन्हें गौरव की ओर ले जाती है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और गुजरात के विभिन्न हिस्सों में की जाएगी।

 फिल्म का निर्देशन जयंत गिलटार ने किया है। जयंत गिल्‍टर ने हाल ही में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों चॉक एंड डस्टर और नटसम्राट (गुजराती रीमेक) का निर्देशन किया है। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस “जे जे क्रिएशन्स” की भी स्थापना की और अपनी मराठी फिल्म “सदरक्षनय” के साथ ९ पुरस्कार जीते जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी शामिल है। उन्होंने मराठी फिल्म रणभूमि का निर्माण भी किया और इसके लिए ४ पुरस्कार जीते।

फिल्म यश शाह और जयंत गिलट द्वारा निर्मित है और संगीत रूपकुमार राठौड़ द्वारा दिया गया है और गीत और संवाद दिलीप रावल द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म के बाकी कलाकारों को अभी तक आधिकारिक नहीं बनाया गया है और फिल्म के फरवरी २०१९ तक फर्श पर चले जाने की उम्मीद है।

Related posts

Leave a Comment