Airtel ने पेश किया 48 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्लान

भारती एयरटेल ने टेलीकॉम सेक्टर में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस नए प्लान की कीमत 289 रुपये रखी गई है। वोडाफोन ने भी अपने चुनिंदा यूजर्स के लिए कुछ समय पहले 279 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया था। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की रखी गई थी। हालांकि एयरटेल के इस नए प्लान में ग्राहकों को 48 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।
एयरटेल का ये नया प्लान वॉयस कॉलिंग के लिए खास तौर पर उतारा गया है इसमें डेटा काफी कम दिया जा रहा है। इस प्लान में केवल ग्राहकों को 1GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए मिलेगा। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल, 1GB 4G/3G/2G डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 48 दिनों की होगी।
वहीं दूसरी तरफ वोडाफोन के प्लान की बात करें तो कंपनी अपने 279 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी के लिए 4GB डेटा देती है। एयरटेल के प्लान की खास बात ये है कि ये एक ओपन मार्केट प्लान है और इसमें वॉयस कॉलिंग के लिए कोई लिमिट नहीं रखी गई है। इस प्लान का फायदा एयरटेल के सभी ग्राहक ले सकते हैं।
इसके अलावा एयरटेल के पास एक 299 रुपये का प्लान भी है। इसमें कंपनी बिनी किसी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग देती है। इस प्लान की वैलिडिटी 45 दिनों की है. हालांकि कॉलिंग के अलावा इसमें और किसी भी तरह के फायदे नहीं दिए जाते यानी 289 रुपये वाला प्लान 299 रुपये वाले प्लान से बेहतर है।

Related posts

Leave a Comment